Powered By Blogger

Thursday, August 27, 2009

ये दूरियां....

यह दूरियां
यह दूरियाँ
यह दूरियां

इन राहों की दूरियां
निगाहों की दूरियां
हम राहों की दूरियां
फनाह हो सभी दूरियां

क्यूँ कोई पास है
दूर है क्यूँ कोई
जाने न कोई यहाँ पे
आ रहा पास या
दूर मै जा रहा
जणू न मै हूँ कहाँ पे

यह दूरियां
इन राहों की दूरियां
निगाहों की दूरियां
हम राहों की दूरियां
फनाह हो सभी दूरियां
यह दूरियां
यह दूरियां

कभी हुआ यह भी
खाली राहों पे भी
तू था मेरे साथ
कभी तुझे मिलके
लौटा मेरा दिल यह
खाली खाली हाथ
यह भी हुआ कभी
जैसे हुआ अभी
तुझको सभी में पा ली
तेरा मुझे कर जाती है दूरियां
सताती हैं दूरियां
तरसती हैं दूरियां
फनाह हो सभी दूरियां

कहा भी न मैंने
नही जीना मैंने
तू जो न मिला
तुझे भूले से भी न
बोला न मैंने चांहू फासला
बस फासला रहे
बन के कसक जो कहें
हो और चाहत यह और जवान
तेरी मेरी मिट जानी है दूरियां
बेगानी है दूरियां
हट जनि दूरियां
फनाह हो सभी दूरियां

क्यूँ कोई पास है
दूर है क्यूँ कोई
जाने न कोई यहाँ पे
आ रहा पास या
दूर मै जा रहा
जणू न मै हूँ कहाँ पे

यह दूरियां
इन राहों की दूरियां
निगाहों की दूरियां
हम राहों की दूरियां
फनाह हो सभी दूरियां

No comments:

Total Pageviews