Powered By Blogger

Thursday, November 26, 2009

तुम मिले...

तू ही मेरी है सारी ज़मीन
चाहे कहीं से चलूं
तुझ में ही आके रुकु

तेरे सिवा मैं जाऊं कहाँ
कोई भी राह चुनु
तुझ में ही आके रुकु

तुम मिले तो लम्हें थम गये
तुम मिले तो सारे गुम गये
तुम मिले तो मुस्कुराना आ गया

तुम मिले तो जादू छा गया
तुम मिले तो जीना आ गया
तुम मिले तो मेने पाया है खुदा

तुझ में किनारा दिखे
दिल को सहारा दिखे
आ मेरी धड़कन थम ले

तेरी तरफ ही मुड़े
यह सास तुझसे जुड़े
हर पल यह तेरा नाम ले

तुम मिले तो अब क्या है कमी
तुम मिले तो दुनिया मिल गई
तुम मिले तो मिल गया असरा

तुम मिले तो जादू छा गया
तुम मिले तो जीना आ गया
तुम मिले तो मेने पाया है खुदा

दिन मेरे तुझसे चले
रातें भी तुझसे ढले
है वक़्त तेरे हाथ में

तू ही शहर है मेरा
तुझ में ही घर है मेरा
रहता है तेरे साथ में

तुम मिले तो मिल गया हम सफ़र
तुम मिले तो खुद की है खबर
तुम मिले तो रिश्ता सा बन गया


तुम मिले तो जादू छा गया
तुम मिले तो जीना आ गया
तुम मिले तो मेने पाया है खुदा

No comments:

Total Pageviews